स्पोर्ट्स डेस्क– कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, फिर भी इस कोरोनाकाल में खेल की गतिविधियों को धीरे धीरे शुरू करने की तैयारी की जा रही है। फुटबॉल के खेल तो कई देश में शुरू भी हो चुके हैं, और अब क्रिकेट को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है।

इसी के तहत पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाना है जहां इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम 14 दिन के लिए क्वारंटीन रहेगी, लेकिन उससे पहले नियम के मुताबिक पाकिस्तान में ही इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले। जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में हड़कंप मच गया है, और अब तो इंग्लैंड दौरे पर ही सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

दरअसल बीते सोमवार को 3 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, और आज 7 और क्रिकेटर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जिसके बाद इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले 29 खिलाड़ियों में से पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं।

मंगलवार को फखर जमां, इमरान खान, हफीज, रियाज, भाट्टी, हसनैन और रिजवान कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो वहीं इससे पहले सोमवार को शादाब खान, हारिस राउफ, और हैदर अली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के 29 क्रिकेटर्स को इंग्लैंड दौरे के लिए आने वाले रविवार को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना था लेकिन अब इतने खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे पर ही सवालिया निशान खड़े हो गए हैं, हलांकि दौरे में जाने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है और न ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ओर से किसी तरह का बयान आया है।