नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सोमवार तड़के सुबह एक बार फिर सुरक्षाबल के जवानों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकी मार गिराए है. यह मुठभेड़ अभी भी जारी है. इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 116 आतंकवादियों को ढेर किया है.

मिली जानकारी के अनुसार अनंतनाग के कुलचोहर इलाके में जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. घेराबंदी करने निकले सुरक्षाबल के जवानों पर आतंकियों ने फायरिंग करना शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई में जवानों ने भी गोलीबारी की, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए.

मुठभेड़ के बाद सर्चिंग पर निकले सुरक्षाबल के जवानों ने एक राइफल और 2 पिस्टल बरामद किया है. घटनास्थल पर पुलिस का ऑपरेशन जारी है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रही है. पिछले कुछ दिनों से घाटी में सुरक्षाबलों के निशाने पर हिज्बुल समेत कई समूहों के आतंकवादी हैं. इसीलिए यहां रोजाना मुठभेड़ हो रही है.

इसके पहले भी घाटी पर जवानों ने कई आतंकियों को ढेर किया है. इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 116 आतंकवादियों को मार गिराया है. जबकि जून के महीने में ही 38 आतंकी मारे गए हैं.