दिल्ली। इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर चरम पर है। अब सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने के लिए केरल के एक शहर में हथियारबंद कमांडो तैनात कर दिये गये हैं।
दर असल सरकार के लॉकडाउन में छूट देने के बाद कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल आया है। अब जिन इलाकों में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, वहां पर सरकार सख्ती बरत रही है। कोरोना पर लगाम लगाने के लिए केरल सरकार ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के मकसद से एक बड़ा फैसला लिया है। केरल के पून्थुरा इलाके में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए हथियारों से लैस कमांडो को तैनात किया गया है।
कोरोना के कहर को रोकने के लिए केरल के डीजीपी ने तटीय इलाकों की सुरक्षा और लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सशस्त्र बलों की तैनाती की है। कोरोना के खतरे को देखते हुए न तो राज्य में किसी नाव को आने दिया जाएगा और न ही जाने दिया जाएगा। फिलहाल इन कमांडो की तैनाती का मकसद लॉकडाउन का सख्ती से पालन करना है। दरअसल, पून्थुरा में पिछले 5 दिनों में 600 सैंपल की जांच की गई थी। जिसमें से 119 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिस वजह से इस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।