मुंबई। कोरोना संक्रमण के बीच बच्चन परिवार को लेकर ताजा अपडेट ये है कि अमिताभ और अभिषेक की तबीयत ठीक है. नानावती अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है. कल रात अमिताभ को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ थी, लेकिन वे ठीक हैं. अमिताभ और अभिषेक में कोरोना के मामूली लक्षण देखने को मिले हैं.

वहीं अच्छी बात ये है कि अमिताभ की पत्नी जया और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. दोनों ही घर पर क्वारेंटाइन हैं. अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट लिया गया था. हालांकि अभी कुछ और लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है.

वहीं ख़बर ये भी है कि मुंबई महानगर पालिका से अधिकारी-कर्मचारियों की टीम सुबह 10 बजे अमिताभ के घर पहुँचेगी. अमिताभ के घर को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा. इसके साथ टीम की ओर से यह पड़ताल की जाएगी कि अमिताभ को कोरोना कहाँ से हुआ है. अमिताभ किसके संपर्क में आए थे. बच्चन में परिवार में कोरोना का सोर्स क्या इसकी जानकारी जानकारी टीम जुटाएगी.

हालांकि पिछले कई दिनों से अभिषेक वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे. उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था. ऐसे में क्या अभिषेक के जरिए अमिताभ को कोरोना हुआ है या कहीं और इसकी जानकारी जुटाई जाएगी.

बता दें कि शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया. 77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद एक ट्वीट के जरिए दी थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.”