शिवम मिश्रा, रायपुर। घर के बाहर नशाखोरी करने से रोकना एक युवक के लिए भारी पड़ गया, बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है.

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के काशीराम नगर का है। पुलिस के मुताबिक प्रवीण साहू सोमवार शाम 4 बजे के आस-पास काशीराम नगर स्थित अपने घर के सामने स्थित मंदिर में कुछ युवकों को नशा करते देखा तो उन्हें ऐसा करने से मना किया। नशा करने से रोकना बदमाशों को नागवार गुजरा और उनके बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपी युवक सद्दाम और देवराज नाम के ये दोनों युवक प्रवीण को वहां से कुछ दूर ले जाकर उस पर लात-घूसों से जमकर पिटाई की.

घटना में बुरी तरह से घायल प्रवीण को इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बदमाश देवराज और सद्दाम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिविल लाइन थाना सीएसपी नसर सिद्धिकी के मुताबिक दोनो ही आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे, पुलिस टीम द्वारा लगातार कई जगह पॉइंट बनाकर इनकी तलाश की जा रही थी, आरोपियों को कई इलाको में देखा गया था. आरोपियों द्वारा लगातार भागने के बाद उनके परिजनों को पूछताछ के लिए बैठाया गया जिसके बाद आरोपियों ने सरेंडर कर दिया. आरोपियों के खिलाफ थाना में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.