टुकेश्वर लोधी, आरंग। रायपुर जिले के आरंग स्थित ग्राम बैहार के गोठान में लल्लूराम डॉट कॉम और स्वराज एक्सप्रेस द्वारा आयोजित हरेली म गोधन तिहार की तैयारियां जोरों पर है। 20 जुलाई को हरेली के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल के अलावा कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया भी मौजूद रहेंगे। आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार को रायपुर कलेक्टर डॉ. एस.भारतीदासन, एसएसपी अजय यादव, जिला पंचायत के सीईओ गौरव कुमार गोठान पहुँचे। सभी ने आयोजन की तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

आपको बता दें 20 जुलाई को छत्तीसगढ़ का पारंपरिक त्योहार हरेली है और इस त्योहार को पूरे छत्तीसगढ़ के किसान बड़े ही धूमधाम के साथ मनाते है। इस दिन घर में मौजूद कृषि उपकरणों का किसान पूजा करते हैं। किसानों के इस त्योहार के दिन बैहार के गौठान में स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूरा म डॉट कॉम द्वारा आयोजित “हरेली म गोधन तिहार” से क्षेत्र के लोग भी काफी खुश है। ग्राम पंचायत बैहार के ग्रामीणों ने इस आयोजन के लिए स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम को धन्यवाद दिया है।