हेमंत शर्मा,रायपुर। रायपुर जिले में अब तक 30 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके है. फ्रंट लाइन वारियर पुलिसकर्मी और किसी को भी कोरोना अपने जद में ले सकता है. जवानों को सेफ्टी बरतने के निर्देश दिए है. यदि कोई भी जवान तनाव और डर की स्थिति हो, तो थाना प्रभारी और सीएसपी से लेकर सीधे एसएसपी तक से बात कर सकता है.

एसएसपी अजय यादव ने बताया कि कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. पुलिसकर्मी फ्रंट लाइन वारियर है. इनको लोगों के साथ मिलकर रहना है. चाहे वो ट्रैफिक वाला हो या थाने का हो. थाने में लॉकडाउन के बाद केस बढ़े है और कई प्रकार के लोगों का आना जाना होता है. संक्रमण रोकने के लिए उपाय सभी के लिए एक जैसे हैं. चाहे वो पुलिसकर्मी हो या नॉन पुलिसकर्मी. पुलिसकर्मियों को सभी चीजें प्रोवाइड कराई जा रही है. बीच में अलग से कक्षाएं भी ली गई थी.

एसएसपी ने कहा कि उन्होंने खुद पुलिसकर्मियों से सीधा बातचीत किया था. रायपुर में 30 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके है. ऐसी कोई डर की स्थिति नहीं है कि कोई ड्यूटी नहीं करना चाह रहा हो, अगर किसी के दिमाग में कोई भी बात आती है, तो थाना प्रभारी और सीएसपी से लेकर सीधा मुझसे बात कर सकते हैं.