सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। वीआईपी सिटी में प्रॉपर्टी की खरीदी पर विशेष छूट दी जा रही है. इस सुविधा का लाभ लेते हुए लोग टाउनशिप में प्रॉपर्टी के सपने को पूरा कर रहे हैं. कोरोना की वजह से आर्थिक गतिविधियां काफी प्रभावित हुई है. लोगों को आर्थिक रूप से कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, खासकर घर खरीदने वालों को. इन्हीं समस्याओं को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा सहूलियत देने के मकसद से ईएमआई शेयरिंग की सुविधा आरसीपी इंफ्राटेक अपने ग्राहकों को दे रहा है, ताकि लोग आसानी से अपने घर के सपने को साकार कर सकें.

कंपनी के सीएमडी राकेश पांडे ने कहा कि लोगों को यह योजना काफी पसंद आई है. हमारी कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को संतुष्टि और बेहतर सुविधाएं मिले, इसी वजह से कोविड-19 की चुनौतियों में हम आम जनता के साथ खड़े हैं.

राकेश पांडे ने आगे कहा कि रियल स्टेट बिजनेस में हमारी कोशिश रहती है कि हमारे कस्टमर जो प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं वो संतूष्ट रहे. प्रापर्टी लेना आज के समय की बहुत बड़ी समस्या है हमारी कंपनी के द्वारा यह स्कीम बनाई गई है कि जो भी हमसे फ्लैट खरीदता है. तत्काल यूज करने वाली प्रॉपर्टी को खरीदने में रूची रखता है, उसे लेन देन में आसानी हो.

कोरोना की वजह से लॉकडाउन की स्थिति है. हर तरफ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हमने इसके लिए एक स्कीम निकाली है. अभी से लेकर दिसंबर 2020 तक जो भी प्रापर्टी खरीदेंगे तो ईएमआई शेयरिंग का लाभ उठा सकेंगे. जो देर करेंगे वे 1 या 2 महीने की शेयरिंग का लाभ उठा पाएंगे.