रवि गोयल, जांजगीर-चांपा। जिले के पामगढ़ में एक परिवार के गुरु बाबा ने उसी परिवार की नाबालिग बेटी के साथ घिनौना काम कर दिया. इस घटना के बाद लोगों का अब गुरु बाबाओं से विश्वास उठ गया. आरोपी बाबा ने परिवार की 12 साल की बेटी को पूजा पाठ के बहाने अकेले कमरे में ले गया और उसकी अस्मत लूट ली. वारदात के बाद जब आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था, तब पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पकड़ा और जमकर धुलाई की. इसके बाद थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया.

पामगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का नाम राघवेन्द्र गोस्वामी है जो कोरबा क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी और उसके पिता कई सालों से पामगढ़ के ग्राम सेमरिया में जजमानी (पूजा पाठ) करते रहे हैं. मंगलवार को भी आरोपी अकेले ग्राम सेमरिया पहुंचा और पूजा पाठ करने ओर नाबालिग को मंत्र सिखाने के नाम पर घरवालों को घर से बाहर रहने बोला.

इसी दौरान आरोपी ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना दिया और घर से बाहर आ गया. पीड़िता भी रोते हुए कमरे से बाहर आई और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने पहले तो आरोपी की जमकर धुलाई की और उसके बाद पामगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी राघवेन्द्र गौस्वामी को गिरफ्तार कर दुष्कर्म, पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया.