राजकुमार दुबे, भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर में कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 5 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. संक्रमित कर्मचारियों में 4 स्टाफ नर्स एवं एक काउंसलर हैं. कोरोना पॉजिटिव की खबर मिलने के बाद हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया है. सभी संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं.

संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है. अस्पताल को सील किया जा रहा है. इसके अलावा भानुप्रतापपुर के ग्राम मुल्ला स्थित बीएसएफ के कैंप का भी एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया, उसे भी इलाज के लिए रवाना किया गया है.

बता दें कि स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों का पहले रैपिड टेस्ट किया गया था. जिसमें 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सभी का स्वाब सैंपल जांच के लिए भेजा गया. जांच में 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

भानुप्रतापपुर में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों के मिलने से आम नागरिकों में दहशत फैल गई है. सबसे बड़ी बात यह है कि ये मरीज कहीं बाहर भी नहीं गए थे और इनमें कोई लक्षण भी नहीं पाए गए.

सीएमएचओ डॉ जेएल उइके ने कहा है कि सोमवार को अस्पताल बन्द कर सेनिटाइज़ कराया जाएगा. पिछले 14 दिन तक जो भी मरीज़ आये थे, उनकी जांच की जाएगी.