हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी रायपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार की शाम न्यू राजेन्द्र नगर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने हरीश तांडी नाम के युवक पर चाकू से तबाड़तोड़ वार कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजधानी में लगातार हो रही चाकूबाजी की घटना से नाराज पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने सभी थानेदारों को निर्देशित किया था. जिसके बाद मंगलवार को थाने में सभी गुंडा, बदमाश और चाकूबाजों की परेड लेकर उन्हें चेतावनी दी गई थी. वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी नाराजगी जता चुके हैं. इसके बाद भी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बदमाश बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक बुधवार देर शाम हरीश तांडी अपने साथी आतिश दीप के साथ ऑटो गैरेज न्यू राजेन्द्र नगर जाने के लिए निकला था. उसी समय पेट्रोल पम्प के दूसरे तरफ दुर्गा नगर के लड़के रितिक और अंटू का अन्य कुछ लड़कों के साथ विवाद हो रहा था. इसके बाद हरीश और आतिश आगे बढ़ गए. ये दोनों जब काली मंदिर के पास पहुंचे, तो उसी समय बाइक में सवार तीन चार अज्ञात बदमाश आकर हरीश तांडी पर चाकू से तीन-चार बार वार कर फरार हो गए. हरीश पर चाकू से हमला करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है.