सोनीपत। स्पॉ सेंटर की आड़ में सेक्ट रैकेट भंडाफोड़ हुआ है. सोनीपत पुलिस ने स्पॉ सेंटर में दबिश देकर 8 युवतियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी युवतियां दिल्ली और सोनीपत की है. गौरतलब है कि सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में बने एप्पल नाम के स्पा सेंटर में दबिश में लंबे समय से स्पॉ की आड़ में देह व्यापार की शिकायत मिली थी. इस शिकायत के बाद सोमवार को कुंडली थाना पुलिस टीम के साथ छापामार कार्रवाई की.

मौके पर स्पॉ सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवकों ने बताया कि वह दिल्ली से देह व्यापार के लिये यहां लड़कियों को लेकर आए थे.

सभी 12 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

एसएचओ कुंडली रवि कुमार ने बताया कि हमे एक सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर देह व्यापार चलता है. इस सूचना के आधार पर हमने वहां छापेमारी की और वहां से 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी आपत्तिजनक अवस्था में थे. गिरफ्तार युवतियां दिल्ली की रहने वाली है. युवकों में 2 सोनीपत के, 1 उत्तर प्रदेश और 1 दिल्ली का रहने वाला है. पुलिस ने सभी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.