हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बाइक खरीदने की जिद में नाबालिग बेटा शराब पीकर टावर पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा. इतने में ही वो हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गया है और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना कोटा इलाके की है. 16 वर्षीय रवि यादव अपने घर में मां से बाइक खरीदने की जिद कर रहा था. घर की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी कि वो बेटे को बाइक खरीद कर दे सके. मां के मना करने के बाद बेटा नाराज हो गया और जमकर शराब पी. जिसके बाद शराब के नशे में टावर पर चढ़कर हल्ला करने लगा. इसी दौरान हाइटेंशन तार को छूते ही एक चिंगारी निकली और वो सीधे जलते हुए नीचे गिर गया.

गुढ़ियारी थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी के मुताबिक नाबालिग बच्चे के टावर पर चढ़ने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 112 और थाने की पेट्रोलिंग ने उसे समझाइस दी और नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह नहीं माना औऱ उसने हाइटेंशन तार को छू दिया. जिससे  वह नीचे गिर गया. उसकी हालत काफी गंभीर है उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने कुछ घंटे बाद दम तोड़ दिया.

https://youtu.be/F2wXKrrQH_Q