स्पोर्ट्स डेस्क– कोरोनाकाल में अब धीरे धीरे दुनिया के सभी तरह के खेलों को पटरी पर लाने का प्रयास जारी है, और अब काफी एहतियात के साथ ही कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट भी शुरू हो चुके हैं। जिसके तहत अब टेनिस टूर्नामेंट का भी आगाज हो चुका है जिसमें दिग्गज टेनिस खिलाड़ी भी शामिल हो रहे हैं।

23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन 38 साल की सेरेना विलियम्स ने टॉप सीड ओपन के दूसरे दौर के मैच में अपनी बहन वीनस विलियम्स को हरा दिया, इस मैच में सेरेना विलियम्स ने अपनी बहन वीनस विलियम्सन को 3-6, 6-3, 6-4 से जीत हासिल की।

विलियम्स बहनों के बीच ये 31वां मुकाबला था, जिसमें सेरेना विलियम्स ने अपना पहला सेट गंवा दिया था और फिर उसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

इस जीत के साथ ही सेरेना विलियम्सन ने अब क्वार्टर फाइनल में अपनी सीट पक्की कर ली है, अमेरिकी स्टार सेरेना ने अपनी बड़ी बहन वीनस पर 19वीं जीत हासिल की, जबकि  वीनस के खाते में 12 जीत हैं।

अब शेल्बी रोजर्स से होगा मुकाबला

इस जीत के साथ ही अब सेरेना विलियम्सन का मुकाबला अमेरिका के ही वाइल्डकार्ड से प्रवेश करने वाली शेल्बी रोजर्स से होगा, जिन्होंने कनाडा की क्वालिफायर लेलाह फर्नांडिज को 6-2, -5 से हराया।