दिल्ली। शिवसेना सांसद और महाराष्ट्र के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने सरकार पर कोरोना को लेकर तगड़ा हमला किया है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन के बहाने सरकार पर तंज कसा।

राउत ने कहा कि भारत सरकार अभी भी ‘भाभीजी पापड़’ जैसे अनोखे नुस्खे को लोगों को बेचने में बिजी है जबकि कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन बनाकर रूस ने पूरी दुनिया में अपनी दिलेरी साबित कर दी। राउत ने कहा कि, रूस ने साहसपूर्वक आगे बढ़कर दुनिया के लिए पहला कोविड-19 वैक्सीन खोज लिया। रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने लोगों में भरोसा जगाने के लिए इसका पहला टीका अपनी बेटी को लगवाया।

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के अपने नियमित कॉलम में कहाकि रूस के उलट भारत में, केंद्रीय भारी उद्योग राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से दावा किया था कि ‘भाभीजी पापड़’ का सेवन करने से कोविड के खिलाफ प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी, वह खुद ही संक्रमित हो गए हैं। राउत ने आयुष मंत्रालय को भी लपेटते हुए कहाकि दावा किया जा था कि आयुर्वेदिक दवाएं कोरोना के खिलाफ प्रभावी होंगी लेकिन आयुष मंत्री श्रीपद नाइक खुद ही संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में सरकार पर कैसे भरोसा किया जाय।