बिलासपुर। खूंटाघाट वेस्टवियर के तेज बहाव के बीच फंसे युवक का आज रेस्क्यू किया गया. इंडियन एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर ने युवक को बाहर निकाला.

रविवार शाम को युवक तेज बहाव के बीच फंस गया था. उसने पेड़ के सहारे पूरी रात गुजारी. सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे मौके पर एयर फोर्स का हेलीकॉप्टर पहुंचा. इसे देखने आस-पास के लोग भारी संख्या में जुटे थे. जवान ने रस्सी के सहारे ऊपर खींचकर रेस्क्यू किया. युवक को रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका जारी है.

देखिये वीडियो-

युवक को mi-17 द्वारा पुलिस एवं एयरफोर्स के सहयोग से रेस्क्यू अभियान के तहत सुरक्षित रायपुर लाया गया. उसकी हालत अभी सामान्य है. बता दें कि युवक का नाम जितेंद्र कुमार कश्यप पिता हंस राम कश्यप (34 वर्ष) है. वह ग्राम ग्राम- गिधौरी थाना रतनपुर का रहने वाला है. जितेंद्र को एंबुलेंस में बैठाकर तत्काल रामकृष्ण रवाना किया गया.

बिलासपुर पुलिस ने ट्वीट कर रेस्क्यू अभियान के लिए धन्यवाद कहा है. ट्वीट में लिखा कि ऐसे प्रतिकूल मौसम में हमारे अनुरोध पर रतनपुर के खूंटाघाट में बचाव अभियान शुरू करने के लिए भारतीय वायु सेना को बड़ी सलामी. बिलासपुर पुलिस, एसडीआरएफ, एनटीपीसी, एसईसीएल व स्थानीय जनता कल रात से बचाने के लिए कोशिश करते रहे, और आशा को जीवित रखा.

https://twitter.com/PoliceBilaspur/status/1295172119563603968