बलौदाबाजार। सारंगढ़ सड़क मार्ग में लूट की घटना को अंजाम देने वाले 1 अपचारी बालक सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने वारदात में नैनो कार का इस्तेमाल किया था. वाहन मालिक एवं ड्राइवर से मारपीट कर 15 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे, तीनों आरोपी ग्राम पवनी के ही रहने वाले तथा नैनो कार से स्वराज माजदा वाहन को ओवरटेक कर रुपए एवं गाड़ी की चाबी लूटकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने बताया कि ग्राम पचरी निवासी परदेशी अजय ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 16 अगस्त को अपने स्वराज माजदा से जा रहे थे. तभी रात 3 बजे ग्राम पवनी कृष्णा राइस मील के पास एक नैनो कार से ओवरटेक कर 3 लड़कों को गाली गलौच एवं मारपीट किया. इसके बाद जेब से 15 हजार रुपए तथा गाड़ी की चाबी लूटकर भाग गए. पीड़ित की रिपोर्ट के बाद थाना बिलाईगढ़ में अपराध दर्ज किया गया.

पुलिस टीम को तत्काल ग्राम पवनी की ओर आरोपियों की धरकपड़ के लिए रवाना किया गया. पुलिस टीम द्वारा प्रार्थी के बताये अनुसार एवं मुखबिर के माध्यम से ग्राम पवनी में संतरे रंग के नैनो कार के संबंध में पता किया गया, जिसमें बिल्कुल वैसी ही नैनो कार गणेश कुमार साहू के पास होना पता चला.

पुलिस ने तत्काल गणेश साहू पिता रामलाल साहू (27 साल) ग्राम पवनी के घर दबिश देकर उसे पकड़ा गया. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो लूट की घटना करना स्वीकार कर लिया. वारदात में शामिल ग्राम पवनी निवासी अपने 2 अन्य साथियों गोपेश कर्ष पिता सुनील कर्ष (21) एवं 1 अपचारी बालक के संबंध में बताया. प्रकरण में आरोपियों से घटना में प्रयुक्त नैनों कार क्र. CG22 AC 4464 एवं 15 हजार रुपए बरामद किया गया. आरोपियों को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर न्यायालय में पेश किया गया.