सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में आज पोल तीजा का त्योहार मनाया जा रहा है. महिलाएं सज धज कर मुख्यमंत्री निवास पहुंची है. धूमधाम से तिहार मनाने पर महिलाओं ने भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया. एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से हमें आमंत्रित किया गया है, हम मुख्यमंत्री के पास जा रहे हैं, भूपेश बघेल पहले छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री है, जो पोला तिहार धूमधाम से मना रहे हैं, यह हमें बहुत अच्छा लग रहा है. काजल यादव ने कहा कि हमें पहली बार आमंत्रित किया गया है. अंदर जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, अंदर विशेष व्यवस्थाएं की गई है.

इसे भी पढ़े- सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को पोला तिहार की दी बधाई, मुख्यमंत्री निवास में आज मनेगा ‘पोरा-तीजा‘ तिहार

महिला एवं बाल विकास पर्यवेक्षक अभनपुर ने बताया कि 2 हजार लोगों के लिए व्यवस्थाएं की गई है. पोला पर्व पर महिलाओं को मुख्यमंत्री सम्मानित करते हैं. छत्तीसगढ़ की व्यंजन, साड़ी व सुहाग के सामग्री प्रदान की जाती है. कांग्रेस राज में महिलाएं सुरक्षित हैं. महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए आगे आई है. आज पोला का त्योहार है, हमें हर बार आमंत्रित किया गया है.