रमेश बत्रा, तिल्दा-नेवरा। नहर के तेज बहाव में लापता हुए युवक की लाश सिमगा थाना क्षेत्र के ग्राम कामता में मिली है. सोमवार की दोपहर से परिवार और पुलिस के द्वारा देर रात तक युवक की तलाश की जा रही थी. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में अज्ञात युवक का शव देखा, जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना संबंधित थाने में दी गई. युवक के शरीर पर चोट के निशान भी है, जिसके आधार पर मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों ने हत्या कर नहर में फेंके जाने की आशंका जताई है. वहीं पुलिस का कहना है कि तेज बहाव के कारण मृतक के शरीर पर चोटें आई है.

युवक की शिनाख्त नवीन टंडन उम्र 23 वर्ष भाटापारा निवासी के रूप में हुई है जो कि तिल्दा नेवरा के समीपस्थ ग्राम सरोरा के शराब भट्ठी में सेल्समैन के पद पर कार्यरत था. सोमवार की दोपहर सरोरा के नहर में नहाने गया था जहां पानी के तेज बहाव में बह गया. नहर के सीढ़ी में अज्ञात बाइक और कपड़ा देखकर लोगों को शंका हुई, जिसके बाद घटना की खबर तिल्दा थाना में दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गुमशुदा युवक की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया था.