चंड़ीगढ़। 24 घंटे सुरक्षा घेरे में रहने वाले बॉलीवुड स्टार सलमान खान की हत्या की साजिश रची जा रही थी. इस बात का खुलासा हरियाणा पुलिस द्वारा धरे गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे राहुल ने किया है. चार दिनों की पुलिस रिमांड के बाद राहुल को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

क्राइम ब्रांच डीएलएफ द्वारा राहुल को पकड़े जाने के बाद डीएसपी मुख्यालय राजेश दुग्गल ने प्रेसवार्ता में इस संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एनसीआर एरिया में सक्रिय राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा चार हत्याओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने इसे उत्तराखंड से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. पूछताछ में राहुल ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उसने बताया कि गैंगस्टर गैंगस्टर ने उससे सलमान खान की रेकी कराई थी.

पुलिस ने बताया कि भिवानी, हरियाणा के रहने वाले राहुल कई हत्याएं कर चुका है. उसने अगस्त 2019 में झज्जर में एक शख्स की हत्या कर दी थी. इसके अलावा दिसंबर 2019 में पंजाब के मनोट में हत्या को अंजाम दिया. वहीं 20 जून 2020 को भिवानी में भी हत्या की घटना को अंजाम दिया था. ताजा मामला 24 जून 2020 को फरीदाबाद के एसजीएम नगर में हत्या का है.

24 घंटे सुरक्षा घेरे में रहने वाले सलमान खान की हत्या के लिए रेकी करने के बात अपने आप में झकझोरने वाली है, और गैंगस्टर के इरादों को बताती है. लॉकडाउन के दौरान अपने फार्म हाउस में लंबा समय बिताने के बाद सलमान खान अगली फिल्म ‘किक 2’ के साथ बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारी में जुटे हैं. ऐसे में यह खबर चिंता पैदा कर रही है.