स्पोर्ट्स डेस्क- एम एस धोनी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद अब उनके बारे में जमकर चर्चा हो रही है, और हर ओर उन्हें लेकर अलग अलग कमेंट आ रहे हैं हर कोई उनके क्रिकेट करियर की जमकर तारीफ कर रहा है, इसी क्रम में अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने  एम एस धोनी की जमकर तारीफ की है, साथ ही उन्हें और टीम इंडिया को लेकर बड़ी बात कही है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैच के सीरीज के दूसरे मुकाबले के कॉमेंट्री के दौरान नासिर हुसैन ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट को अब उनकी अहमियत के बारे में पता चलेगा।

नासिर हुसैन ने एम एस के शांत स्वभाव की तारीफ की, एम एस धोनी को लिमिटेड ओवर के क्रिकेट में  ऑल टाइम बेस्ट इंडियन कप्तान करार दिया, इसके अलावा उनके विकेटकीपिंग की भी जमकर तारीफ की।

नासिर हुसैन ने एम एस धोनी को लेकर कहा कि दुनिया के सबसे तेज विकेटकीपर, दुनिया के बेस्ट फिनिशर, और मेरे लिए उनसे बेहतर लिमिटेड ओवर का कप्तान हुआ ही नहीं, वो चाहे चेन्नई के लिए उनकी कप्तानी हो या फिर भारत के लिए, वो दबाव में भी शांत रहते थे, उन्होंने आगे कहा मुझे लगता है कि भारतीय क्रिकेट को अब इस बात का अहसास होगा कि धोनी कितने अच्छे खिलाड़ी रहे हैं, जब कि वो चले गए हैं, अपने रिटायरमेंट का आनंद उठाइए माही।

गौरतलब है कि एम एस धोनी टीम इंडिया की रीढ थे, एम एस धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में खेले थे तब से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे लेकिन अबतक भारतीय टीम को उनके जैसा मैच फिनिशर नहीं मिल सका, उनके जैसा विकेटकीपर नहीं मिल सका, ऐसा खिलाड़ी नहीं मिल सका है जो उनकी जगह को भर सके, और जिस कद के खिलाड़ी एम एस धोनी हैं उसे देखते हुए उनकी जगह टीम इंडिया में भरना इतना आसान भी नहीं है।