रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कम्पनीज के अधिकारियों व कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण काल में भी विद्युत विकास की गति को बनाये रखा है. ऐसे कारोना वारियर्स को चेयरमैन सुब्रत साहू ने पुरस्कृत किया. प्रदेशभर से चयनित 17 अधिकारियों,कर्मचारियों को पुरस्कृत कर बधाई दी.

चेयरमैन ने प्रतिकूल परिस्थितियों में भी विद्युत उत्पादन, पारेषण एवं वितरण के कार्यों को बनाये रखने का आव्हान किया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी निर्बाध विद्युत आपूर्ति की जा रही है, जिससे चिकित्सा, संचार, सुरक्षा सहित खेती किसानी के कार्य निर्बाध रूप से संचालित हो रहे हैं.

पुरस्कृत अधिकारी-कर्मचारी

सर्वश्री शैलेन्द्र कुमार दुबे, रमेश कुमार समरथ, उमाशंकर सामल, बिन्झु राम चुरेन्द्र, के.सी.जार्ज, रविश कुमार, सुरेश कुमार श्रीवास, दीपक दवे, मुकेश कश्यप, एम.आर.सिलारे, एस.के. टिकरिहा, जितेन्द्र चैधरी सविता चक्रवर्ती, सारिका साहू, संजू मानिकपुरी.

सम्मान कार्यक्रम में प्रबंध निदेशक अशोक कुमार, एन.के.बिजौरा, राजेश वर्मा ने कोरोना वारियर्स विद्युत कर्मियों को शाबासी दी और ऐसे जज्बा को बनाये रखने के लिए प्रेरित किया. पुरस्कृत कर्मियों के उल्लेखनीय कार्यों का विवरण कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन) एच.के. पाण्डेय ने प्रस्तुत किया. उन्होंने बताया कि पुरस्कृत कर्मियों ने सघन वनों, ग्रामीण अंचलों में विद्युत सुधार, राजस्व वसूली, शासन की योजनाओं के क्रिन्यानवयन में उल्लेखनीय दिया.