स्पोर्ट्स डेस्क- एम एस धोनी ने अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है, और उनके संन्यास के ऐलान के बाद अब अलग अलग लोग उनसे जुड़े किस्से सुना रहे हैं।

आर अश्विन टीम इंडिया के स्टार फिरकी गेंदबाज, और एम एस धोनी के काफी पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक और उनके काफी खास भी माने जाते थे, साथ ही टीम इंडिया में उनके नजदीकी खिलाड़ियों में से एक थे, आर अश्विन की गेंदबाजी को एम एस धोनी काफी पसंद करते थे। एम एस धोनी की कप्तानी में आर अश्विन ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से भी कई साल खेला है।

आर अश्विन ने एम एस धोनी के संन्यास के बाद उनसे जुड़ा एक वाकया सुनाया है, ये वाकया उस समय का है जब अचानक ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एम एस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट और कप्तानी से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

जिसके बाद हंगामा मच गया था हर कोई एम एस धोनी के फैसले से हैरान था, उस समय बस माही के संन्यास के फैसले पर चर्चा हो रही थी, हर कोई उनके इस अचानक लिए हुए फैसले पर ही चर्चा कर रहा था लेकिन कोई भी उनके अंदर क्या चल रहा है इस बारे में चर्चा नहीं कर रहा था।

अब जब एम एस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास का ऐलान कर दिया है, अब सिर्फ आईपीएल ही खेलेंगे तो एम एस धोनी से जुड़े उस वाकये का खुलासा आर अश्विन ने किया है।

एम एस धोनी को लेकर आर अश्विन कहते हैं, जब साल 2014 में एम एस धोनी ने मेलबर्न में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था तो वो भावुक हो गए थे, अश्विन कहते हैं कि साल 2014 में धोनी के साथ मैं बल्लेबाजी कर रहा था जब मैच ड्रॉ हो गया तो धोनी ने एक स्टंप निकाला और बाहर आ गए ये भावुक पल था।

अश्विन कहते हैं कि उस वक्त मैं, सुरेश रैना, और ईशांत शर्मा के साथ धोनी के कमरे थे, वो पूरी रात टेस्ट जर्सी ही पहने रहे, और उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे।