मनोज यादव, कोरबा। तहसीलदार के साथ हुए एक वकील के विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों इसी मामले में पुलिस थाना में धऱना-प्रदर्शन के बाद आज फिर वकीलों ने थाना परिसर में धरना प्रदर्शन किया।

आज करीब सैकड़ों की संख्या में थाने पहुंचे वकील लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि यदि पुलिस ने आज भी मामला दर्ज करने में टालमटोल किया तो वह परिसर में ही धरना देंगे।

गौरतलब है कि इस पूरे विवाद के बाद अलग-अलग कर्मचारी संघ ने तहसीलदार और नायब तहसीलदार का समर्थन करते हुए उनके साथ हुए दुर्व्यवहार की निंदा की थी।

आपको बता दें तहसीलदार और एक वकील के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद तहसील के एक कर्मचारी के द्वारा वकील के खिलाफ थाना में एफआईआर दर्ज कराया था। जिसके बाद वकील भी तहसीलदार और नायब तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने की मांग को लेकर थाना का घेराव करते हुए धऱना प्रदर्शन किया था। जिसके बाद थाना प्रभारी के साथ हुई बातचीत में वकीलों ने पुलिस को दो दिन की मोहलत दी थी। आज इसकी मियाद खत्म होने के बाद वकीलों ने फिर पुलिस थाना का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया।

वहीं किसी भी तरह के आपात हालात से निपटने के लिए पुलिस ने क्यूआरटी की टीम को भी थाना परिसर में तैनात किया हुआ है। बड़ी संख्या में अर्धसैनिक बलों को थाने बुलाया गया है। खबर लिखे जाने तक अधिवक्ता संघ और थाना प्रभारी के बीच वार्ता जारी थी।