पंचकुला। शराब के नशे में चूर होकर होश खो बैठने वाले पुलिस के उच्चधिकारी को महिला से बदतमीजी करना बहुत भारी पड़ गया है. मामला हरियाणा में पंचकुला जिले के पिंजौर थाना क्षेत्र का है. यहाँ होमगार्ड आईजी हेमंत कलशन को महिला से बदतमीजी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल हेमंत कलशन के पड़ोस में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारी हेमंत कलशन ने उसके घर में घुसकर उसके और उसकी बेटी के साथ बदतमीजी की है. महिला की शिकायत पर आईजी हेमंत के खिलाफ पिंजौर थाने में अपराध दर्ज किया गया. वहीं लोगों ने तत्काल गिरफ्तारी को लेकर हंगामा भी किया था.

महिला ने बताया कि था कलशन रात करीब साढ़े 8 बजे शराब पीकर वह उसके घर के बाहर अपनी गाड़ी में आए और उसके घर की घंंटी बजाई. उसके बाद कलशन सीधे घर के अंदर घुस गए और उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगे. जब वह बेटी को बचाने के लिए गई तो होमगार्ड आइजी कलशन ने उसके साथ भी धक्का मुक्की व हाथापाई की. पास वाले वाले घर में रह रही महिला ने बताया कि कलशन ने उसके घर की घंटी भी बजाई. जब वह बाहर आई तो उससे भी मारपीट की गई. उसका पति बाहर आया तो उससे भी मारपीट की गई. हंगामे को देखकर मोहल्ले के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए.

पुलिस के मुताबिक आरोपी आईजी हेमंत को विधि-पूर्वक गिरफ्तार किया गया. हेमंत कलसन को आज ही कोर्ट में पेश किया जाना है. कालौनी पिन्जौर में भी सतेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है. सत्येंद्र सिंह का आरोप है कि कलशन ने 21 अगस्त की रात को शराब के नशे में उसके घर में घुसकर मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में भी कलशन के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जाँच जारी है.