स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के कप्तान हैं विराट कोहली, आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा जिसके लिए आरसीबी की टीम बीते शुक्रवार को ही दुबई के लिए रवाना हो गई, बंग्लुरू से ही आरसीबी की टीम रवाना हुई और उसी दिन पहुंच भी गई तो वहीं विराट कोहली भी दुबई पहुंच गए हैं लेकिन वो टीम के साथ नहीं बल्कि अकेले ही चार्टर्ड प्लेन से रवाना हुए हैं. और पहुंच भी गए हैं विराट कोहली ने दुबई में होटल पहुंचने के बाद फोटो भी शेयर किया है और लिखा है हेलो दुबई.
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली जो मुंबई से सीधे दुबई गए हैं उसकी वजह कि विराट ने प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन बायो सेफ्टी कारणों से ली है, विराट 5 महीने से मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में रहे हैं, और वो अब बंग्लुरू तक ट्रेवल करके कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जा रहा है कि वो खुद को मुंबई में क्वारंटाइन कर चुके हैं और कोविड-19 के लिए अपना टेस्ट भी करा चुके हैं, यही वजह है कि वो बंग्लुरू नहीं आए और मुंबई से चार्टर फ्लाइट में दुबई पहुंचे.
बाकी खिलाड़ी बंग्लुरू से ही चार्टर्ड प्लेन पकड़े, जिसमें उमेश यादव, युजवेंन्द्र चहल जैसे खिलाड़ी रहे, इसके अलावा एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस और डेल स्टेन भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं,
Attachments area