लोकेश सिन्हा, गरियाबंद। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। खास तौर पर राजिम क्षेत्र में लगातार संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। जिले में आज फिर 30 संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनआर नवरत्ने ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जिले में कुल 30 मरीज सामने आए हैं। जिसमें 26 मरीज अकेले राजिम क्षेत्र के हैं। वही तीन मरीज छूरा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। जबकि एक मरीज गरियाबंद क्षेत्र कुरुभाटा गांव की 10 वर्षीय बच्ची है।

राजिम बीएमओ वीरेंद्र फिरोदिया ने बताया की राजिम क्षेत्र में आज 26 मरीज सामने आए हैं। जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं। अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की अकेले की किरवई गांव में 17 मरीज सामने आए हैं। इससे पहले भी किरवाई गांव में बड़ी संख्या में संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। सुरसाबांधा गांव में भी 5 मरीज की पुष्टि हुई है। इसके अलावा राजिम के थाना पारा, देवरी, डोमा और बेलटुकरी गांव में एक-एक मरीज सामने आया है। फिलहाल सभी को जिला कोविड अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है

गरियाबंद जिले में शुक्रवार तक 189 कोरोना संक्रमित मरीज थे जिनमें से 123 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 65 थी वहीं कोरोना की वजह से यहाँ एक व्यक्ति की मौत हुई है ।

आपको बता दें गरियाबंद जिले में शुक्रवार तक 189 कोरोना संक्रमित मरीज थे। जिनमें से 123 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 65 थी, वहीं कोरोना की वजह से यहाँ एक व्यक्ति की मौत हुई है ।