सुप्रिया पांडेय, रायपुर। रोजगार और नियमितिकरण की मांग को लेकर युवाओं ने रविवार को जेसीसीजे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के साथ उपवास पर बैठे हैं. अमित जोगी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से युवाओं के हित में इस दिशा में जल्द घोषणा की उम्मीद जताई है.

युवाओं के साथ उपवास कर रहे अमित जोगी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन है. उनकी दीर्घायु के लिए हम छत्तीसगढ़ के नौजवान उपवास रख रहे हैं, और छत्तीसगढ़ महतारी से प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्होंने वादा सबको नौकरी और नियमितीकरण करने का जो वायदा किया था, उसे पूरा करने की छत्तीसगढ़ महतारी उनको सद्बुद्धि और दे.

उन्होंने कहा कि आज पूरे छत्तीसगढ़ के नौजवान यही सवाल पूछ रहे हैं कि जब कोरोना में लोगों को निगम मंडल आयोग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है, दारू बेची जा सकती है, दारू की होम डिलीवरी तक हो सकती है, तो नौकरी और नियमितीकरण की प्रक्रिया है वह क्यों नहीं हो सकती है.

अमित जोगी ने कहा कि यह परंपरा है कि जन्मदिन के दिन जो बड़ा होता है, वह छोटों को गिफ्ट देता है.वे हम सब से उम्र में बड़े हैं. मुझे उम्मीद है कि वे आज ही सबकी नौकरी और नियमितिकरण की घोषणा कर देंगे. इसके पहले राज्य गीत के बाद छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी को याद करते हुए अमित जोगी के साथ स्थल पर युवाओं ने उपवास शुरू किया.