स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है, उससे पहले कुछ खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। जहां कुछ खिलाड़ियों का तूफानी खेल देखने को मिल रहा है। आंन्द्रे रसेल ऐसे क्रिकेटर हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन की वजह से अपनी अलग ही पहचान बना चुके हैं।

आईपीएल के दौरान उनकी तूफानी बल्लेबाजी, किसी भी गेंदबाजी अटैक की धज्जियां उड़ा देने वाली क्षमता हर किसी ने देखी है, आईपीएल में रसेल कोलोकता नाइटराइडर्स की टीम से खेलते हैं और हर आईपीएल में टीम के बड़े ट्रंपकार्ड होते हैं, गेम चेंजर के रोल में होते हैं।

और अभी आंन्द्रे रसेल कैरेबियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं जहां वो शानदार फॉर्म में हैं,   और उनकी इस बल्लेबाजी को देखकर आईपीएल की उनकी फ्रेंचाईजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स जरूर खुश हो रही होगी।

अभी हाल ही कैरेबियन प्रीमियर लीग में आंन्द्रे रसेल ने 39 गेंद में 52 रन की पारी खेली, जिसमें 5 सिक्सर और 4 चौके लगाए।

चौके से ज्यादा सिक्सर लगाने माहिर

आंन्द्रे रसेल जब बल्लेबाजी करते हैं तो उनकी बल्लेबाजी का हर कोई लुत्फ उठाना चाहता है क्योंकि रसेल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं वो चौके कम और सिक्सर ज्यादा लगाते हैं। आंन्द्रे रसेल की इस बल्लेबाजी को देखकर हर कोई आनंद उठाता है, और अब जब आईपीएल से पहले रसेल का तूफानी फॉर्म जारी है तो उनकी फ्रेंचाईजी टीम खुश तो जरूर हो रही होगी, क्योंकि रसेल में किसी भी मैच को बदल देने की ताकत है, और कई मर्तबा अपनी बल्लेबाजी से ये साबित भी कर चुके हैं।

गेंदबाजों के लिए सिरदर्द

ये बात हर किसी को पता है कि अगर आईपीएल के दौरान आंन्द्रे रसेल अपने पूरे फॉर्म में रहे तो फिर वो किसी भी टीम की गेदंबाजी अटैक की धज्जियां उड़ा सकते हैं गेल की तरह इस खिलाड़ी के लिए भी अलग से प्लानिंग करनी होती है, ऐसे में रसेल फॉर्म में रहने पर गेंदबाजों के लिए आईपीएल में बड़े सिरदर्द साबित हो सकते हैं।

Attachments