बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर स्थित अपोलो अस्पताल में लापरवाही के कारण हुई निशा की मौत मामले में आज सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज ने आईजी दीपांशु काबरा से मुलाकात की. समाज के लोगों ने मामले की जांच में तेजी लाने और दोषियों पर कार्रवाई करते हुए परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है.

सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों ने कहा कि टिकरापारा में रहने वाले अजय सिंह की बेटी निशा सिंह की मौत के लिए अपोलो प्रबंधन पूरी तरह जिम्मेदार है. विभिन्न संगठनों की मांग पर निशा की मौत के मामले में जांच की जा रही है, लेकिन आज तक जाँच इतनी धीमी है कि चिकित्सक पर कार्रवाई नहीं हुई.

इस मामले को लेकर शहरवासी एकजुट होकर लगातार अपोलो प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. निशा सिंह की मौत को लेकर शहरवासियों में ख़ासा आक्रोश है. समाज के रौशन सिंह ने कहा कि यह अपोलो द्वारा पहला कृत नहीं है. इससे पहले भी कई घटनाएं अपोलो के लापरवाही के कारण घट चुकी है. जिसका खामियाजा लोगों को अपने प्राण को देकर भुगतना पड़ता है. इसलिए सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज मांग करता है कि दोषियों पर जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, ताकि आगे कभी ऐसी घटना की पूर्णावृति न हो. अपोलो प्रबंधन हमेशा से लापरवाही के कारण ही सुर्खियों में रहा है. निशा सिंह के मौत के जिम्मेदार प्रबंधन और जो भी उनके चिकित्सक है उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो नहीं, तो फिर समाज आगे उग्र प्रदर्शन आंदोलन करने के लिए बाध्य है.