सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। प्रदेश में बस संचालकों की मांगे पूरी नहीं हुई है. सरकार के सामने पक्ष रखने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की गई. अब पूरे जिले के संचालक बस स्टैंड में 28 अगस्त से प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान अपनी 7 सूत्रीय मांगों से अवगत कराएंगे. प्रदर्शन शांति पूर्ण और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही गई है. बता दें कि 22 जुलाई से दोबार लॉकडाउन होने के बाद से बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है.

बस संचालक के अध्यक्ष प्रकाश देशलहरा ने कहा कि हम 28 को बस स्टैंड में शांतिपूर्वक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे. हमारी 7 सूत्रीय मांगे हैं, जिसके पूरा होने के बाद ही हम बसों का संचालन करेंगे, यदि सरकार हमारी बात को नहीं मानते हैं तो हम अपने वाहनों का संचालन नहीं करेंगे.

अंबिकापुर से जो यात्री लौट रहे हैं. वे 300 सौ रुपए का सफर 3000 में कर रहे हैं. यही हाल बाकी जगहों का भी है, हम लोगों की किश्त 1 तारीख से चालू हो गई है. किराया वृद्धि हो, नान यूज़ बसों में टैक्स पर छूट हो, समेत 7 मांगों को लेकर हम सरकार के समक्ष अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे. लगभग 6 महीने पूरे होने जा रहे हैं. बस वाले बहुत परेशान हैं लगभग एक लाख बस कंडक्टर, ड्राइवर सभी परेशान है. इस पर सरकार जल्दी निर्णय लें और वाहनों का संचालन करें. प्रदेशभर के बस संचालक अब हर जिले में प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे.