स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 का आयोजन इस बार यूएई में होना है जिसके लिए सभी फ्रेंचाईजी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, जिसमें से अभी अधिकतर टीमें क्वारंटाइन में चल रही हैं तो वहीं कुछ टीमों का क्वारंटाइन पीरियड पूरा भी हो चुका है।

किंग्स इलेवन पंजाब औऱ राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीम पिछले सप्ताह यहां पहुंचने वाले खिलाड़ियों ने अनिवार्य क्वारंटाइन का समय पूरा कर लिया है, इस दौरान दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट भी किए जिसमें उनके तीनों ही कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद अब इन दोनों ही टीम के खिलाड़ी अभ्यास के लिए तैयार हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीम यहां पहुंचने वाली शुरुआती टीमों में शामिल थी, और बीसीसीआई के मानक संचालन प्रक्रिया एसओपी  के मुताबिक खिलाड़ियों का यहां पहुंचने के बाद पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट भी किया गया, जिसके बाद इन खिलाड़ियों के तीनों ही कोरोना टेस्ट निगेटिव आए।

राजस्थान रॉयल्स के एक सूत्र की मानें तो भारत से यहां पहुंचे सभी खिलाड़ियों का तीन बार कोरोना टेस्ट किया गया है और वो अब अपनी प्रैक्टिस शुरू करेंगे।   

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सूत्रों की मानें तो भारत से 20 अगस्त को यहां पहुंचने वाले सभी खिलाड़ियों ने क्वारंटाइन का समय पूरा कर लिया है, और अब वो अभ्यास शुरू कर देंगे।

गौरतलब है कि ये दोनों ही टीम शुरुआत में पहुंचने वाली टीम हैं इसके अलावा आरसीबी, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार को यूएई पहुंची थीं और उनका क्वारंटाईन समय गुरुवार को खत्म हो रहा है। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा।