मनोज यादव, कोरबा। प्रदेश में कल से लगातार हो रही बारिश की वजह से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कोरबा में हो रही भारी बारिश की वजह से शहर की कई बस्तियां और मार्ग जलमग्न हो गए हैं।

वार्ड क्रमांक 26 मुड़ापार में एक ही परिवार के चार घर भारी बारिश के चलते ढह गए। रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले चौहान परिवार के लिए गुरुवार की सुबह मुसीबत बन कर आयी। मुन्ना चौहान, रूप सिंह चौहान, शंकर चौहान तीनों रिस्तेदार है। सभी का घर एक दूसरे से जुड़ा हुआ है।

सुबह 6 बजे लगभग मुन्ना चौहान का कच्चा मकान पहले ढहा गनीमत ये रही उस दौरान कमरे में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। मुन्ना खान का मकान ढहने के बाद बारी बारी से सब का मकान ढहने लगा तब तक सब कमरे से बाहर आ गए थे। इस घटना के बाद अब उनके पास रहने को छत नहीं है और वो तिरपाल लगा कर रह रहे हैं उन्हें इस बात का भय सता रहा की लगातार बारिश से उनका मकान में बचा हुआ हिस्सा भी न ढह जाए। वहीं पड़ोस में ही रहने वाले शत्रुघन सिंह के परिवार पर भी बारिश का कहर देखने को मिला लगातार हो रही बारिश के चलते उसका मकान ढह गया।

पीड़ित परिवारों ने जिला प्रशासन से गुहार लगाई थी उनके लिए राशन पानी और रहने की व्यवस्था करें और प्रशासन से मिलने वाले वाले सहायता राशि प्रदान करें ताकि उनको सहायता मिल सके।