सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने विधानसभा के वर्षा कालिन सत्र के अंतिम दिन में आज प्रदेश के सभी जिलों में भोजनावकाश में कलेक्टरों के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बधेल को वेतन भत्तों की मांग को लेकर ध्यानाकर्षण मांग पत्र सौपा है.

कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विजय झा ने कहा कि पूरे प्रदेश में ज्ञापन सौंपते समय इस बात पर चिंता व्यक्त की गई कि विधायकों के वेतनभत्ते संबंधी संशोधन विधेयक मात्र 10 मिनट में पारित हो गया. कर्मचारियों के वेतन भत्ते 10 माह में स्वीकृत नहीं हो रहे है. प्रदेश में भेंदभाव की नीति तत्काल बंद किया जाए. समता के आंगन में विषमता के बीचज न बोएं जाए. राजधानी रायपुर के कर्मचारी दोपहर कलेक्टोरेट प्रांगण में मुख्यमंत्री के नाम संबोधित मांगपत्र राजीव कुमार पाण्डेय संयुक्त कलेक्ट को सौपा.

प्रदेश के शासकीय सेवकों को चुनावी धोषणा पत्र में किए गए वादों के अनुरूप प्रदेश के शासकीय सेवकों को लंबित 7 वां वेतनमान के एरियर्स का बकाया किश्त का नगद भुगतान करने, शासकीय सेवकों व पेंशनरों के बकाया जुलाई 2019 से मंहगाई भत्ते की 03 किश्तों का नगद भुगतान करने, सभी संवर्ग के कर्मचारियों को निर्धारित समय में पदोन्नति, क्रमोन्नति व तृतीय और चतुर्थ समयमान वेतनमान मांग को लेकर आदि मांग लेकर ज्ञापन सौपा गया है.