रामकुमार यादव, अंबिकापुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और गोधन न्याय योजना को लालू यादव के चारा घोटाला के साथ तुलना करते हुए इस योजना को विफल बता दिया. इसकेसाथ ही यूरिया की किल्लत पर कहा कि भाजपा के शासन काल में किसानों को यूरिया की दिक्कत नहीं होती थी. प्रदेश के सरकार की व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण सरगुजा संभाग सहित रायगढ़ जिले में किसानों को यूरिया की कमी खल रही है.

दरअसल, विष्णुदेव साय आज अंबिकापुर दौरे पर पहुंचे. इस दौरान स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश महा मंत्री अनुराग सिंह देव ,किसान मोर्चा के महामंत्री भारत सिंह शिशोदिया व सरगुजा भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. साय ने कांग्रेस की सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह विफल है. वहीं पूरे देश में कोरोना वैश्विक महामारी पर मोदी को लोगों की मदद करने के प्रयास को सराहनीय कदम बताया.

वहीं मरवाही उपचुनाव पर विष्णुदेव साय ने पहले पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी को श्रद्धांजलि देते हुए यह कहा कि मरवाही उपचुनाव में भाजपा बाजी मारेगी, उनके कार्यकर्ता पूरे जोर-शोर से वहां पूरी तरह पार्टी को सीट दिलाने के लिए उत्साहित है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जनता कांग्रेस आज बिखराव की स्थिति में है, भगदड़ मचा हुआ है, काफी संख्या में लोग भाजपा में पहुंच रहे हैं. लगभग 300 लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. इन सब को देख कर लगता है कि भाजपा मरवाही उपचुनाव जीतेगी.