नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. नया खुलासा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में सुशांत के लिए डॉर्कनेट से ड्रग्स खरीदने को लेकर हुआ है. एनसीबी ने पाया कि जो सुशांत के लिए रिया को ड्रग सप्लाई करने वाला दलाल डॉर्कनेट से खरीदी करता था.

डॉर्कनेट ऑनलाइन में सबसे बड़ा ब्लैक मार्केट है, जहां सरकारी एजेंसियों की नजरों से दूर ड्रग्स खरीदी से लेकर हथियारों का सौदा और कांट्रेक्ट किलिंग के लिए तक सौदेबाजी होती है. अब सुशांत के मामले में डॉर्कनेट के कनेक्शन जुड़ने पर एनसीबी की जांच का दायरा बढ़ गया है. सुशांत के लिए ड्रग्स सप्लाई को लेकर रिया के ड्रग्स डीलर के साथ-साथ अन्य लोगों से हुई चैट को लेकर एनसीबी पहले ही रिया के साथ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुका है.

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1299376422100676608

 

सुशांत सिंह को लेकर बाकायदा एक ग्रुप बना हुआ था, जिसके सदस्यों में आयुष एसएसआर, आनंदी एसएसआर, सिद्धार्थ पिठानी एसएसआर, रिया और अन्य लोग शामिल थे. इसमें से ज्यादातर लोगों को नाम से जाना जा सकता है, लेकिन कुछ मोबाइल धारकों को लेकर रहस्य बना हुआ है. ग्रुप में 30 जुलाई 2019 के एक चैट में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया लिखती है कि डोबी की जरूरत है. इस पर ग्रुप में उत्तर मिलता है जुगाड़ रहे हैं. इसके बाद आयुष एसएसआर का उत्तर मिलता है, रोलिंग याने चल पड़ा है.

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1299376778603982848

वहीं दूसरे चैट में सैमुअल मिरांडा ‘ब्लूबैरी कुश’ की फोटो भेजता है. वहीं एक अन्य चैट में सिद्धार्थ पिठानी बताता है कि सुशांत को डूब्स (doobs) मिल चुका है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वैता ने शुक्रवार को अनेक वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें रिया और उसका भाई शौविक किसी को डोबी (doobie) के लिए आर्डर कर रहे हैं. डोबी को गूगल सर्च में गांजा वाला सिगरेट बताया जा रहा है.