स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल की शुरुआत अभी हुई नहीं है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स पर संकटों के बादल लगातार मंडरा रहे हैं, चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर पहले खबर आई कि 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसमें दो क्रिकेटर और बाकी सपोर्ट स्टाफ है, जिसके बाद टीम का क्वारंटीन पीरियड बढ़ गया, और अभी तक टीम प्रैक्टिस शुरू नहीं कर सकी है, और फिर उसके बाद खबर आ गई कि अपने निजी कारणों से टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना आईपीएल के इस पूरे सीजन से ही बाहर हो गए हैं। ये तो चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बहुत ही बड़ा झटका था क्योंकि टीम का स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो चुका था।

 

लेकिन अब इतनी बुरी खबरों के बाद अब राहत भरी खबर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए है  कि उनकी टीम का एक अहम खिलाड़ी हरभजन सिंह जल्द ही यूएई जा सकते हैं, हरभजन सिंह अपने निजी कारणों से यूएई टीम के साथ नहीं जा सके थे। खबरों की मानें तो हरभजन सिंह मंगलवार तक यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं।

हालांकि हरभजन सिंह के लिए यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले दो कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा, और दोनों ही टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद ही वो टीम के साथ जा सकते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद भी वो यूएई पहुंचने के बाद भी सीधे टीम से नहीं जुड़ सकेंगे, क्योंकि टीम का हिस्सा होने से पहले उन्हें यूएई में 7 दिन तक आइसोलेशल में रहना होगा, जिसके बाद कोरोना टेस्ट होगा, और फिर रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वो टीम से जुड़ सकेंगे।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से अभी हाल ही में टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से पूरी टीम ही आइसोलेशल में रखा गया है।