विप्लव गुप्ता, पेण्ड्रा। जो जरूरी परीक्षाएं है वो हो पर इसके साथ-साथ कोरोना से बचाव के उपाय पहले हमें देखना चाहिए. परीक्षाएं तो जीवन भर चलती रहेगी, यदि जान है तो सब कुछ रहेगा. यह बात राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जेईई और नीट की परीक्षा को लेकर कांग्रेस के विरोध पर मीडिया के सवालों के जवाब में कही. मंत्री अग्रवाल पंच प्रतिनिधि सम्मेलन में भाग लेने के लिए आए थे.

कार्यक्रम के बाद आदिवासी विकास विभाग के मंत्री प्रेमसायसिंह टेकाम से जब क्वारनटाइन सेंटर में ₹ 580 प्रति किलो की दर से टमाटर खरीदने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा क्वारनटाइन सेंटर में जो भी संक्रमित हो जाते हैं, उनकी देखभाल की जिम्मेदारी सरकार की होती है, लेकिन क्वारनटाइन सेंटर कोई विभाग नहीं चलाता है, यह तो प्रशासन की खरीद है.

जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार को आयोजित पंच प्रतिनिधि सम्मेलन में लगभग 50 बैगा परिवारों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.  कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिह टेकाम के अलावा जिला पंचायत, जनपद पंचायत एवं ग्राम पंचायत के पंच-सरपंच व जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.