स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है, और अब आईपीएल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज फिरकी गेंदबाज ब्रै़ड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से पहली बार आईपीएल को लेकर खुलकर चर्चा की है।

इस दौरान उन्होंने एक युवा इंडियन खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है, साथ ही उनसे आईपीएल के इस सीजन में बेहतर प्रदर्शऩ की उम्मीद भी कर रहे हैं।

ब्रै़ड हॉग ने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लेकर बात की है, जिसे काफी बैलेंसिंग टीम करार दिया है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि इस टीम में युवा और एक्सपीरियंस खिलाड़ियों का बेहतरीन तालमेल है।

ये युवा खिलाड़ी सचिन, लारा की याद दिलाता है

ब्रैड हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ की है, साथ ही उनके बारे में कहा है कि आईपीएल के इस सीजन में उन्हें इस युवा बल्लेबाज से बहुत ही उम्मीदें हैं, पृथ्वी शॉ को लेकर ब्रैड हॉग कहते हैं कि पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर उन्हें सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की याद आती है, वो काफी टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, और वो इस बात को आईपीएल के इस सीजन में भी खुद को साबित करेंगे, कि वो कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लेकर बात करते हुए ब्रैड हॉग कहते हैं कि दिल्ली की टीम के टॉप 6 बल्लेबाज बहुत ही मजबूत हैं, इस टीम के पास टॉप ऑर्डर में शिखर धवन, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर जैसे धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं, जो रन बनाने में काबिल हैं, और काफी रन जुटा सकते हैं।

साथ ही इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में आर अश्विन की एंट्री हुई है, उन्हें लेकर ब्रैड हॉग कहते हैं कि आर अश्विन काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और इसका फायदा दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को मिलेगा।

इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाजी को लेकर कहा कि इस टीम की तेज गेंदबाजी अटैक कैगिसो रबादा के इर्द गिर्द घूमती है, ऐसे में अगर कैगिसो रबादा आईपीएल के बीच सीजन में चोटिल हो जाते हैं या फिर किसी और कारणवश आईपीएल के और सीजन में नहीं खेल पाते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी मुश्किल इस डिपार्टमेंट में खड़ी हो सकती है।