दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी समय से देश विरोधी तत्वों के निशाने पर हैं। उनकी जान को गंभीर खतरा है। मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा एक ईमेल से हुआ है। जिसके बाद खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की बड़ी साजिश रची जा रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी को धमकी भरे कुछ ई मेल मिले हैं। जिसमे बाद से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। अब एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं। भी शुरू कर दी गयी हैंं। जांच एजेंसी को कुछ ऐसे इनपुट मिले है, जो पीएम मोदी की जान को खतरा होने के संकेत दे रहे है। पीएम की हत्या की साजिश रची जा रही है। नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी को मिले कुछ ईमेल से इस बात का खुलासा हुआ है।

एनआईए पूरे मामले की जांच कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, ylalwani@[email protected] नाम की आईडी से ये ईमेेल आया है। जिसमें प्रधानमंत्री की हत्या की धमकी दी गई है। मेल मेें लिखा है, ‘Kill Narendra Modi’। मेल को एनआईए की मेेेल आईडी [email protected] पर सेंड किया गया है। एनआईए ने ये मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को मामले से अवगत कराया है। उधर पीएम मोदी की सुरक्षा और भी मजबूत कर दी गई है।