स्पोर्ट्स डेस्क– चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मौजूदा आईपीएल में अबतक कुछ भी सही नहीं रहा, पहले टीम के दो खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए, जिसके बाद टीम का आइसोलेशल पीरियड बढ़ गया फिर सुरेश रैना स्वदेश वापस लौट आए, और अब हरभजन सिंह ने भी इस बार के आईपीएल से हटने की बात कह चुके हैं। वजह बताई है निजी कारणों से।

लेकिन इन सब खबरों के बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छी खबर ये है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की दूसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अब शुक्रवार से ही धोनी की टीम प्रैक्टिस शुरू कर सकती है, इसके साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स के आईपीएल का ओपनिंग मैच खेलने की संभावना प्रबल हो गई है।

जब पिछले हफ्ते सीएसके टीम पर कोरोना बंब फूटा था तो इसके बाद आइसोलेशल पीरियड को 4 सितंबर तक बढ़ा दिया गया था, लेकिन फिर इसके साथ ही एम एस धोनी की टीम पर प्रैक्टिस में लौटने से पहले दो कोविड टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने की शर्त भी लागू हो गई थी।

जिसके बाद गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम का कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसमें टीम मैनेजमेंट की जानकारी के मुताबिक दूसरे टेस्ट में भी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जो निश्चित तौर पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ी राहत भरी खबर है।