मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद जांच में जुटी नेशनल नार्कोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. NCB ने आज दिनभर शौविक चक्रवर्ती के भाई और सुशांत के घरेलू नौकर समुअल मिरांडा से पूछताछ करने के साथ उनके धरों में छापेमारी की थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहले भाई-भतीजावाद, फिर मानसिक बीमारी और अब ड्रग कनेक्शन की बात सामने आ रही है. सीबीआई और ईडी के साथ मामले की जांच में जुटी नेशनल नार्कोटिक्स ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और नौकर सेमुअल मिरांडा से आज दिनभर पूछताछ के बाद अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

रिया और उसके भाई शौविक और सेमुअल मिरांडा के बीच हुए चैट से मिले सबूतों के आधार पर दोनों से पूछताछ की गई. बताया जाता है कि ड्रग पैडलर के सामने दोनों पूछताछ में टूट गए और सुशांत के लिए ड्रग की खरीदी करने की बात स्वीकार की है. आगे की पूछताछ के लिए अब NCB ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. अब सारी निगाहें रिया चक्रवर्ती की ओर उठ गई है, रिया को NCB की ओर से अभी समन जारी नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.