शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के गोलबाजार थाना इलाके में ब्वॉयफ्रेंड द्वारा गर्लफ्रेंड की पिटाई करने का मामला सामने आया है. हमले में गर्लफ्रेंड के चेहरे पर चोटें आईं हैं और वो लहूलुहान हो गई. घटना की बात पुलिस को न बताने की शर्त पर उसे 10 लाख रुपए देने का लालच दिया गया था. उसने इसका जिक्र एफआईआर में किया है.

गोलबाजार पुलिस के मुताबिक ये दोनों दोस्त है. कल सुबह 19 वर्षीय पायल कोसले और पावस शर्मा कार में घूम रहे थे. जिसके बाद इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी, फिर थाना आजाद चौक क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास कार से उतर कर बहस करने लगे. बीच सड़क पर कुछ लोगों ने बहस करते देखा और डायल 112 को सूचना दी. दोनों ही पक्षों को आज़ाद चौक थाना में बुलाया गया, जहाँ पीड़ित ने शिकायत करने से इंकार कर दिया था.

बाद में कल शाम पायल कोसले गोलबाजार थाना में आकर शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद थाना गोलबाजार में पावस शर्मा के ख़िलाफ आईपीसी की धारा 294, 324, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है. आरोपी घटना के बाद से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. बता दें कि पायल कोसले और पावस शर्मा पहचान 7-8 महीने पहले हुई थी. बीच-बीच में वो पावस शर्मा से मुलाकात करती रहती थी.