चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। निजी अस्पतालों में कोरोना इलाज के नाम पर लिये जा रहे शुल्क के विरोध में मोदी आर्मी ने स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। मोदी आर्मी ने निजी अस्पतालों में निशुल्क इलाज किये जाने की मांग की है।

कोरोना मरीजों के लिए सरकार द्वारा निजी अस्पतालों में इलाज के लिए निर्धारित किये गए शुल्क के विरोध में दुर्ग में प्रदर्शन किया। अपने हाथों में प्रतीकात्मक रुप से खून और पसीने की बोतल ले कर मोदी आर्मी ने अनोखा प्रदर्शन किया। मोदी आर्मी के प्रदेशाध्यक्ष वरुण जोशी ने कहा कि आम इंसान जीवन भऱ अपनी खून पसीने की कमाई से इस महंगाई में मुश्किल से अपना घर चला पाता है, ऐसे में इलाज के लिए निजी अस्पतालों में वह भारी भरकम राशि नहीं दे सकता।

जोशी ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में एक दूसरे के काम आना है। प्रदेश की जनता ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार चुनी है। और सरकार का यह दायित्व बनता है कि वह ऐसे समय में जनता का साथ दे।

प्रदेश में आज जब संक्रमण अपने चरम पर पहुंच रहा है तो सरकार निजी अस्पतालों के तरफ आम आदमी को भेजना चाहती है, जहां किसी भी मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग परिवारों के लिए इलाज़ करवा पाना संभव नहीं है। ऐसे में हम सरकार से मांग करते हैं कि पैसों के अभाव में किसी का भी परिवार अनाथ न हो। इसलिए सरकार को आयुष्मान योजना, यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम अथवा राशन कार्ड या अन्य कोई भी योजना लाकर इस संकट की घड़ी में में लोगों की मदद करनी चाहिए। इस दौरान मोदी आर्मी के वरुण जोशी,मितेश पटेल,राजा यादव, यश कसार,शुभम यादव, इशू यादव,मिथलेश चौरे, आकाश यादव,धीरज,गोल्डी,सागर शर्मा, संदीप आदि उपस्थित थे