नई दिल्ली। देश भर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पहले तक कोरोना से बचने के उपाय बताने वाले बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सुखबीर राजस्थान के टोंग से बीजेपी के सांसद है. बता दें कि संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है. इसी दौरान 17 सांसदों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले इन सांसदों का कोरोना टेस्ट कराया गया था.

दरअसल कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लोग कई तरह के उपाए कर रहे थे. खास तौर से इम्युनिटी पावर बढ़ाने के लिए ना जाने क्या-क्या तरीके अपना रहे हैं. इस दौरान राजस्थान से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना से बचने के लिए अजब-गजब तरीका बता रहे थे.

बीजेपी सांसद जौनपुरिया ने कहा था कि अगर सचमुछ आपको अपनी इम्युनिटी पावर बढ़ाना है तो प्राकृतिक चीजें बढ़ाएं. क्योंकि यह दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी. इसके लिए बारिश में भीगे, खेत में काम करें, आप घूमने जाइए और खासकर पैदल घूमें और शंख बजाएं. इन चीजों से इम्युनिटी बढ़ती है, दवाई खाने की जरूरत बिल्कुल नहीं है. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

कौन हैं सुखबीर सिंह जौनपुरिया ?

सुखबीर सिंह जौनपुर राजस्थान टोंक से लोकसभा सांसद हैं. वो साल 2005 से 2009 तक हरियाणा विधानसभा के सदस्य रहे चुके हैं. मई 2014 में 16वीं लोकसभा के सदस्य चुने गए थे, इस दौरान उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन को चुनाव में हराया था. जौनपुरिया ने दिल्ली विवि से बीकॉम (सेकंड इयर) तक शिक्षा प्राप्त की है.

https://youtu.be/X6k1ZlS4OxU