गरियाबंद। जाको राखे साईंया मार सके ना कोय.. यह कहावत गरियाबंद जिले में उस वक्त चरितार्थ हुई जब एक बाइक की ट्रेक्टर ट्राली से भिड़त हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो घायल हो गए। जबकि बाइक में एक 8 माह का दुधमुंहा बच्चा भी सवार था जिसे एक खरोंच तक नहीं आई।

मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक में 5 लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान पीपरछेड़ी थाना अंतर्गत क्षेत्र में बाइक एक ट्रेक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है वे पति-पत्नी बताए जा रहे हैं।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि हादसा देवपरसूली गांव के पास उस समय हुआ जब बाइक ट्रेक्टर से टकरा गई। बाइक पर कुल 5 लोग सवार थे। जिसमे एक पुरुष दो महिला और दो बच्चे शामिल है। हादसे में एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गयी है जो दोनो पति पत्नी थे। वहीं बाइक में सवार एक महिला और एक तीन साल के बच्चे को चोंटे आई है। महिला का जबड़ा फ्रेक्चर हो गया और बच्चे के सिर में चोंट आई है फिलहाल दोनो का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

बाइक में एक 8 माह का दुधमुंहा बच्चा भी सवार था लेकिन उसे खरोंच तक नही आई। पुलिस के मुताबिक बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य और सुरक्षित है।