दिल्ली। अक्सर जनता के नुमाइंदे ऐसी हरकत करते हैं कि उनकी हरकत से जनता भी शर्मिंदा हो जाती है। ऐसे ही एक सांसद महोदय अपनी हरकत की वजह से लोगों के निशाने पर हैं।

दरअसल, जनता के नुमाइंदों को जनता चुनकर देश की संसद में भेजती है कि वहां ये जन प्रतिनिधि उनकी आवाज बनेंगे। जनता उम्मीद करती है कि उनके नुमाइंदे उनकी समस्याओं से सरकार को अवगत कराएंगे लेकिन जनप्रतिनिध कभी-कभी ऐसी हरकते करते हैं जिससे वो सबको शर्मसार कर देते हैं। जनप्रतिनिधियों की हरकतें कई बार शर्मिंदगी का कारण बन जाती हैं।

दरअसल, थाइलैंड के एक सांसद महोदय ने ऐसा ही कारनामा किया है। देश की संसद में ऐसा नजारा देखने को मिला है कि सभी शर्मसार हो गए। संसद में एक सांसद महोदय संसद में बैठकर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहे थे तभी वह कैमरे में कैद हो गए। बाद में जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया। इसके बाद उन्होंने अजीबोगरीब बहाना बनाया। थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होनी वाली थी और सभी सांसद बजट के दस्तावेजों को देख रहे थे। इस दौरान सांसद रोन्नाथेप अनुवत फोन पर व्यस्त थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनकी तस्वीर ले ली। बाद में पता चला कि वह महिलाओं की नंगी तस्वीरें देख रहे हैं। वह तस्वीरों को काफी देर तक देखते रहे। जब पत्रकारों ने उनसे ऐसा करने की वजह पूछी तो सांसद ने कहा कि मैं देख रहा था कहीं ये महिलाएं संकट में तो नहीं हैं।