रायपुर–  कांग्रेस ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिये अपनी तैयारियों में और तेजी लाते हुए चार प्रभारी पदाधिकारियों की नियुक्ति की है और  उन्हें बूथ स्तर पर कांग्रेस संगठन को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी दी है. पीसीसी के प्रभारी महामंत्री( संगठन) चंद्रशेखर शुक्ला ने प्रभारी पदाधिकारियों की नियुक्ति संबंधी आदेश जारी किया है.

जारी आदेश के मुताबिक पूरे मरवाही विधानसभा को चार जोन में बांटकर एक एक जोन के लिये प्रभारी पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है. इसके तहत पेंड्रा क्षेत्र की जिम्मेदारी विधायक मोहित केरकेट्टा को, जबकि गौरेला क्षेत्र की जिम्मेदारी अर्जुन तिवारी को दी गई है. इसी तरह दक्षिण मरवाही क्षेत्र की जिम्मेदारी बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय को दी गई है,जबकि उत्तर मरवाही क्षेत्र की जिम्मेदारी उत्तम वासुदेव को दी गई है.

प्रभारी महामंत्री(संगठन) चंद्रशेखर शुक्ला के मुताबिक मरवाही उपचुनाव में बूथ स्तर पर पार्टी संगठन के कार्यक्रमों के सुचारु संचालन के लिये पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के आदेशानुसार ये नियुक्तियां की गई है.इसके तहत मरवाही विधानसभा को क्षेत्रवार विभाजित कर चार महत्वपूर्ण कांग्रेस नेताओं को बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है.

नियुक्ति आदेश में चारों नवनियुक्त पदाधिकारियों से कहा गया है कि वे तत्काल प्रभार क्षेत्र का दौरा कर जिला प्रभारी पदाधिकारी अटल श्रीवास्तव के साथ समन्वय बनाकर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में काम करें.