रायपुर। कोरोना काल में भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच वाक युद्ध चरम पर है. इसका जरिया सोशल मीडिया ट्वीटर और फेसबुक बन गए हैं. ताजा हमला भाजपा की तरह से तेज तर्रार विधायक अजय चंद्राकर ने किया है, जिसमें उन्होंने शराब के साथ भांग और गांजा बेचने की सलाह सरकार को दी है. इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने अजय चंद्राकर के मानसिक संतुलन खोने की बात कही है.

भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने अपने ट्वीट में कोरोना काल में लोगों के व्यवहार में परिवर्तन आने की बात कहते हुए लिखा कि अब लोग केमिकल नशा की बजाए प्राकृतिक नशा पर भरोसा करने लगे हैं. उन्होंने सत्यनारायण शर्मा की अध्यक्षता में शराब बंदी पर गठित कमेटी का हवाला देते हुए कहा कि उनकी रिपोर्ट तो अभी आनी नहीं है, लिहाजा कांग्रेस सरकार को शराब के साथ-साथ भांग और गांजा जैसे प्राकृतिक नशे का भी व्यापार शुरू कर देना चाहिए.

शर्मनाक है चंद्राकर का बयान

अजय चंद्राकर के ट्वीट के वायरल होते ही कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया आ गई. कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने टिप्पणी करते हुए कहा कि स्पष्ट हो गया है कि अजय चंद्राकर मानसिक संतुलन खो चुके हैं. यही वजह है कि वैश्विक कोविड महामारी से लाखों लोगों के पीड़ित है, हजारों लोगों को जान चली गई है. उसमें अजय चंद्राकर को हास्य दिख रहा है. यह शर्मनाक है. जो व्यक्ति प्रदेश का मंत्री रहा है, जो व्यक्ति प्रदेश की विधायिका का सदस्य है, वे प्रदेश के युवाओं में गांजा और भांग के व्यवसाय की संभावनाएं तलाश रहे हैं. और उससे भी शर्मनाक है कि वे राज्य सरकार को इसका व्यवसाय करने की सलाह दे रहे हैं.