कवर्धा। जिले के विकासखंड बोड़ला के बरघाट बम्हनतरा गांव में गत दिनों आकाशीय बिजली गिरने से तीन महिलाओं की असामयिक मौत हो गई थी. क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री मोहम्मद अकबर आज शोक संतप्त परिवार से मिलने ग्राम बरघाट बम्हनतरा पहुंचे और तीनों मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि का चेक प्रदान किया.

शोक संतप्त परिवार को ढांढस बढ़ाते हुए मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि हर परिस्थिति में मैं सदैव आपके साथ हूं और हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तत्पर हूं. साथ ही उन्होंने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक छह के सदस्य मुखी राम मरकाम के ग्राम छूही निवास में पहुंच कर क्षेत्र को क्षेत्र के लोगों से सौजन्य भेंट किया. यहां उन्होंने गत विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक मतों से मिली बढ़त के आधार पर ग्राम बाटीपथरा को श्याम तंबोली के सौजन्य से 21000 की राशि और सड़क दुर्घटना में मृत गांव के एक आदिवासी बैगा को 5000 की राशि प्रदान की. इसके बाद कवर्धा विकासखंड के ग्राम जरती पहुंचकर शत्रुघ्न वर्मा के पुत्र शतानंद वर्मा के सर्पदंश से आकस्मिक मृत्यु पर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया.

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी, महेश शर्मा समन्वयक विधानसभा कवर्धा, अजीत वाजपेई प्रभारी तरेगांव, मुखी राम मरकाम, ब्लॉक अध्यक्ष अजमत उल्लाह खान, प्रभाती मरकाम, कन्हैया अग्रवाल, श्याम तंबोली, होरी साहू,सावित्री साहू,राधेलाल जायसवाल, अशोक सिंह, आकाश केसरवानी, पितांबर वर्मा, मन्नू लाल चंद्रवंशी, छवि वर्मा, राधेलाल भास्कर, विजय सिंह, जनप्रतिनिधि गण, कार्यकर्ता तथा विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे.